Recent Posts

अपनी ही बेटी से शादी करना चाहते थें महेश भट्ट, शादी के लिए था बदला धर्म

बॉलीवुड जितना साफ नजर आता है, उतना साफ है नहीं।बॉलीवुड की हस्तियों के कुछ ऐसे राज भी हैं जो उन्हें बार-बार लोगों की नजरों में ले आते हैं। बॉलीवुड हस्तियां सुर्खियों में रहने के लिए कुछ भी कर सकती हैं ।सुर्खियों में रहने के चक्कर में बॉलीवुड के लोग बहुत बार ऐसी गलती कर बैठते हैं। जो हमें शर्मिंदा होने पर मजबूर कर देती हैं।

अपनी ही बेटी से शादी करना चाहते थें महेश भट्ट, शादी के लिए था बदला धर्म
Third party image reference
आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक और निर्माता महेश भट्ट के बारे में। ये अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं और शायद यही वजह है कि लोग उनकी फिल्मों को ज्यादा देखते हैं। आज हम आपको महेश भट्ट के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने वाले हैं जो शायद ही आप जानते होंगे। महेश भट्ट के बारे में हम आपको जितना बतायें उतना कम है। वह हमेशा लोगों को रोमांस की तरफ अपनी फिल्मों से आकर्षित करते हैं। फिल्मी तो दूर की बात हैं। उनका दिल की भी बहुत ज्यादा रोमांस से भरा हुआ है।

आपको शायद यह पता नहीं होगा कि महेश भट्ट के पिता हिंदू हैं और उनकी माता मुस्लिम। महेश भट्ट अपने पिता से दूरी बनाकर रहते थें। हमेशा रोमांटिक फिल्म बनाने वाले महेश भट्ट ने कॉलेज में गोरी ब्राइट नाम की लड़की से प्यार किया था। जिसका नाम उन्होंने बाद में बदलकर किरण रख दिया था। जो पूजा भट्ट और राहुल भट्ट की मां है। किरण से शादी करने के बाद भी उन्होंने रोमांस करना नहीं छोड़ा। इसी के चलते हुए भाभी को अपना दिल दे बैठे। परवीन बॉबी के साथ रोमांस का मामला सामने आने के बाद किरण ने उन्हें छोड़ दिया था।

महेश भट्ट की पहचान पहले एक हिंदू के रूप में होती थी। परंतु उन्होंने सोनी राजदान से शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म को अपना लिया था। एक बाप-बेटी का रिश्ता उस वक्त तार-तार हो गया था। जब महेश भट्ट की अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ किस करते हुए तस्वीरें मैगज़ीन की कवर फोटो में प्रकाशित हुई थी।
एक बार एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने पूजा से शादी तक करने की बात कह दी थी। उन्होंने कहा था यदि पूजा मेरी बेटी ना होती तो मैं उससे शादी कर लेता।

दोस्तों आपको महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट और आलिया भट्ट में से किसकी फिल्म ज्यादा अच्छी लगती है ?

Post a Comment

0 Comments