Recent Posts

गुलाबी रंग के खूबसूरत ड्रेस में दिखी दिशा पटानी, लोगों ने कहा हूर की परी लग रही है

। दिशा पटानी बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने काफी कम समय में हीं अपनी खूबसूरती और अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। इन्होंने मुख्य रूप से अभी सिर्फ दो फिल्मों में काम किया है।

गुलाबी रंग के खूबसूरत ड्रेस में दिखी दिशा पटानी, लोगों ने कहा हूर की परी लग रही है
Third party image reference
सिर्फ दो फिल्मों में काम करने के बावजूद भी लोगों ने काफी ज्यादा पसंद करते हैं। आप सब यह भी जानते होंगे कि दिशा पटानी कथित तौर पर टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड है। क्योंकि कई बार इन दोनों को एक साथ बाहर देखा गया है अक्सर इन दोनों को एक साथ रेस्टोरेंट में, या शॉपिंग मॉल में देखा जाता है। आपको बता दें कल 15 अगस्त के मौके पर भी जा दोनों एक साथ नजर आए थे।

Third party image reference
आपको बता दें फिलहाल या दोनों अपनी अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है। जहां टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग कर रहे हैं। वही दिशा पटानी सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। वहीं स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 दीवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है।

Third party image reference
हवा की दिशा हमेशा अपनी खूबसूरती और स्टाइल के वजह से चर्चा में रहती है। कल 15 अगस्त को दिशा ने एक खूबसूरत गुलाबी रंग का वन पीस ड्रेस पहन रखा था इसमें वह काफी ज्यादा क्यूट लग रही थी। जब लोगों ने दिशा को देखा तो वह उन्हें रुक कर देखने लगे क्योंकि वह बिल्कुल हूर की परी लग रही थी।

Post a Comment

0 Comments